ये ब्लोग कोलाज है शब्दो का क्योकि मै वह नहीं देख पाती जो सब देख पाते है.मेरी कविताओं मे अगर आप अपने को पाते है तो ये महज इतिफाक है । जिन्दगी की सचाईयाँ सबके लिये एक सी होती है सिर्फ नजरिया देखने का अलग अलग होता है ।
COPYRIGHT 2007.© 2007. The blog author holds the copyright over all the blog posts, in this blog. Republishing in ROMAN or translating my works without permission is not permitted. Adding this blog to Hindi Aggregators without permission is voilation of Copy Right .
ये ब्लोग कोलाज है शब्दो का क्योकि मै वह नहीं देख पाती जो सब देख पाते है.मेरी कविताओं मे अगर आप अपने को पाते है तो ये महज इतिफाक है । जिन्दगी की सचाईयाँ सबके लिये एक सी होती है सिर्फ नजरिया देखने का अलग अलग होता है । इस ब्लॉग पर जो भी लिखा मेरा निजी हैं उस दृष्टि कोण से आप असहमत हो तो कविता पढ़ कर भूल जाये और आगे जा कर अपनी पसंद के विचार खोजे

Saturday, February 14, 2009

चलो ज़िन्दगी का जशन मनाये

कभी बिना कारण मुझे कुछ लिखो
कभी बिना कारण मुझे कुछ कहो
कभी बिना कारण मेरे साथ रहो
कभी बिना प्यार किये भी कहो की करते हों
कुछ करने के लिये हमेशा कारण क्यो चाहिये
और किसी कारण ही कुछ क्यो करना चाहिये
तुम हों
मै हूँ
चलो ज़िन्दगी का जशन मनाये
अपनी अपनी आत्मा के सच को स्वीकार
ले

HAPPY VALENTINE'S DAY

चित्र आभार www.myorkutglitter.com

So Let Us Celebrate The Life

Some Times Write To Me
Even When There Is Nothing To Write
Some Times Call Me
Even When There Is Nothing To Say
Some Times Be With Me
Even When There Is No Reason
Some Times Say You Love Me
Even When You Don't
Why Always Do Everthing
With Reasoning
Why Always Do Everything
For A Reason
I Am There
You Are There
So Let Us Celebrate The Life
By Being Our True Self

No comments: